आधी कीमत में मिल रहे 50 इंच के ये शानदार स्मार्ट टीवी, पाएँ DJ जैसी साउंड क्वालिटी

 अगर आप बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। अब आप अपने घर को थिएटर जैसा अनुभव देने वाले टीवी को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर इस समय बड़े स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त छूट मिल रही है। यहाँ हम आपको 50 इंच के सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी की जानकारी दे रहे हैं, जिन्हें आप फ्लिपकार्ट और अमेज़न की विशेष सेल से 30,000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।


सबसे सस्ते 50 इंच के स्मार्ट टीवी की सूची

  1. SENS 50 इंच अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट टीवी

    • यह टीवी 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसे फ्लिपकार्ट से 21,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और यूट्यूब के लिए विशेष बटन दिए गए हैं, जिससे आप सीधे इनका आनंद ले सकते हैं।
  2. थॉमसन 50 इंच अल्ट्रा एचडी 4K

    • इस टीवी में 3 HDMI और 2 USB पोर्ट्स हैं, जिनसे आप गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, Zee5, JioCinema, SonyLiv, YouTube और Disney+ Hotstar जैसे OTT ऐप्स की सुविधा मिलती है। इसे फ्लिपकार्ट से 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।
  3. HUIDI 50 इंच बेजेललेस सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी टीवी

    • यह टीवी बेजेललेस डिजाइन और 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी के साथ आता है। इसमें 20 वॉट का डॉल्बी स्पीकर भी है। यह टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, Zee5, SonyLiv, YouTube और Hotstar जैसे प्री-इंस्टॉल्ड OTT प्लेटफॉर्म्स के साथ आता है। इसे अमेज़न से 23,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।
  4. Sansui 50 इंच 4K अल्ट्रा एचडी टीवी

    • इस टीवी में 20 वॉट का साउंड आउटपुट और डॉल्बी एटमॉस की सुविधा है, जो बेहतरीन म्यूजिक और मूवी अनुभव देता है। इसमें 4K अल्ट्रा एचडी पिक्चर क्वालिटी और 3840 x 2160 रेजोल्यूशन है। इसे अमेज़न से 27,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।
  5. VW 50 इंच QL फ्रेमलेस सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी

    • फ्रेमलेस स्क्रीन और दमदार डॉल्बी ऑडियो के साथ यह टीवी 30 वॉट का साउंड आउटपुट देता है, जो घर में थिएटर जैसी साउंड का मजा देता है। इस टीवी पर शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ लेटेस्ट फिल्मों और सीरीज का आनंद ले सकते हैं। इसे अमेज़न से 28,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इन सभी स्मार्ट टीवी पर बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज डिस्काउंट का भी लाभ मिलेगा।

Previous Post Next Post

Random Manga

Ads

نموذج الاتصال