Noise ColorFit Pulse 4 Max स्मार्टवॉच

 भारतीय ब्रांड Noise ने Noise ColorFit Pulse 4 Max स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। अप्रैल में Noise ColorFit Pulse 4 की सफलता के बाद, यह नया मॉडल कई उन्नत विशेषताओं के साथ आया है। Calm Silver Link, Blue और Black Link रंगों में उपलब्ध, यह स्मार्टवॉच AI आधारित वॉच फेस बनाने की सुविधा के साथ आती है।


Noise ColorFit Pulse 4 Max की कीमत और उपलब्धता

Noise ColorFit Pulse 4 Max स्मार्टवॉच की कीमत भारतीय उपभोक्ताओं के लिए ₹2,499 है। हालांकि, अगर इसे ₹299 में प्री-बुक किया जाए, तो इसे विशेष कीमत ₹1,999 में प्राप्त किया जा सकता है। यह स्मार्टवॉच कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर खरीद के लिए उपलब्ध होगी।

Noise ColorFit Pulse 4 Max के विशेषताएँ

डिस्प्ले और डिज़ाइन

Noise ColorFit Pulse 4 Max में 1.96 इंच का AMOLED स्क्वैरिश ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है, जो Noise ColorFit Pulse 4 के 1.85 इंच के डिस्प्ले से बड़ा है। इसमें एक फंक्शनल क्राउन और 100 से अधिक वॉच फेस शामिल हैं, जिससे उपयोगकर्ता अपने पसंद के अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी और बैटरी लाइफ

इस स्मार्टवॉच में TruSync और Bluetooth v5.3 कनेक्टिविटी है, जो उपयोगकर्ताओं को सहज कनेक्टिविटी प्रदान करती है। इसमें एक वॉयस कमांड विकल्प भी है, जिससे उपयोगकर्ता अपने वॉच को वॉयस के माध्यम से नियंत्रित कर सकते हैं। यह एक चार्ज में 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, जो इसे दैनिक उपयोग के लिए उपयुक्त बनाती है।

AI फीचर्स

Noise ColorFit Pulse 4 Max में AI Create फीचर है, जो उपयोगकर्ताओं को AI आधारित वॉच फेस बनाने की सुविधा देता है। इसके अलावा, AI Search फीचर के माध्यम से उपयोगकर्ता बिना डिस्प्ले को छुए अपने प्रश्नों का उत्तर पा सकते हैं।

खेल और स्वास्थ्य

इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं, जो उपयोगकर्ताओं को फिट और सक्रिय रहने में मदद करते हैं। इसके साथ ही, यह IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे धूल-प्रूफ और 1.5 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक बिना नुकसान के सबमर्ज कर सकता है।

Previous Post Next Post

Random Manga

Ads

نموذج الاتصال